मैं एक दुकानदार हूं। एक बार ग्राहक ने मुझे यह बताने के लिए फोन किया कि उसने गलती से एक आइटम के लिए मेरी दुकान की यूपीआई आईडी से मुझे 5000/- रुपये का भुगतान कर दिया, जिसे वह खरीदना नहीं चाहती थी। मैंने जाँच की और देखा कि उसने वास्तव में मुझे 5000/- रुपये भेजे थे। मेरी मदद करने के लिए उसने मुझे पैसे वापस करने के लिए एक ओटीपी भेजा। जब मैंने ओटीपी दिया, तो मेरे बैंक खाते से 5000/- रुपये नहीं बल्कि 50,000/- रुपये कट गए और इस व्यक्ति का फ़ोन नंबर उपलब्ध नहीं है। अब मैं क्या करूं?
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जानकारी के लिए धन्यवाद। कृपया तुरंत राष्ट्रीय हेल्पलाइन नंबर 1930 पर शिकायत करें या वेबसाइट www.cybercrime.gov.in पर जाएं।